किसी रिपोर्ट का अनुवर्तनव्यापार नैतिकता गाइडअक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

रिपोर्ट करने के लिए

ऑनलाइन

फोन द्वारा

अपनी रिपोर्ट पूरी करने के बाद आपको "रिपोर्ट कुंजी" नामक एक अनूठा कोड आवंटित किया जाएगा। अपनी रिपोर्ट कुंजी और पासवर्ड को लिख लें और उन्हें सुरक्षित स्थान पर रख दें। 5-6 व्यावसायिक दिनों के बाद, प्रतिक्रिया या प्रश्न के लिए अपनी रिपोर्ट की जांच करने के लिए अपनी रिपोर्ट कुंजी और पासवर्ड का उपयोग करें।

हमारी प्रतिबद्धता

Tennant कंपनी जिम्मेदारी और ईमानदारी के मजबूत मूल्यों वाला एक संगठन है। हमारी व्यापार नैतिकता गाइड में नैतिकता के उच्चतम मानकों के साथ व्यापार करने के लिए सामान्य दिशानिर्देश हैं।

Tennant कंपनी एक ऐसे माहौल के लिए प्रतिबद्ध है जहां खुले, ईमानदारी पर आधारित संचार अपेक्षित हैं, अपवाद नहीं। हम चाहते हैं कि आप अपने पर्यवेक्षक या प्रबंधन तक उन मामलों में पहुंचने में सहज महसूस करें जहां आपको लगता है कि कानून, नीतियों या मानकों का उल्लंघन हुआ है।

उन परिस्थितियों में जहां आप गोपनीय रूप से रिपोर्ट करना पसंद करते हैं, आपको इस हॉटलाइन का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, जो एक तृतीय पक्ष हॉटलाइन प्रदाता, एथिक्सपॉइंट द्वारा होस्ट की गई है। आपको उल्लंघन से संबंधित रिपोर्टों को हमारी व्यापार नैतिकता गाइड, कंपनी नीतियों, या लागू कानूनों के अनुसार प्रस्तुत करने के लिए, साथ ही नीतियों और प्रक्रियाओं से संबंधित मार्गदर्शन का अनुरोध करने तथा सकारात्मक सुझाव और प्रकरण प्रदान करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली जानकारी एथिक्सपॉइंट द्वारा पूरी तरह गोपनीय आधार पर हमें भेजी जाएगी। हम आपको गारंटी देते हैं कि आपकी टिप्पणियां सुनी जाएंगी। सद्भावनापूर्ण रिपोर्ट करने वाले किसी भी कर्मचारी के खिलाफ कोई प्रतिशोध नहीं होगा।

अधिक जानकारी के लिए एथिक्सपॉइंट अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न देखें।